लक्सर से देहरादून की ओर जा रहे एक छोटे हाथी को अज्ञात ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ड्राइवर समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है । घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए 108 की मदद से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, लक्सर की ओर से आ रहे एक छोटा हाथी को सुल्तानपुर कुनारी में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी है जिसमें बैठे ड्राइवर सहित एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है दोनों व्यक्ति देहरादून जा रहे थे जिसमें एक व्यक्ति की पहचान चंदन पुत्र कृपाल सिंह निवासी लाडपुर रायपुर देहरादून के रूप में हुई है।सूचना पर पहुंचे चेतक सवार कांस्टेबल अनूप पोखरियाल और कांस्टेबल अरुण नेगी ने घायलों को 108 के माध्यम से जिला राजकीय अस्पताल भर्ती कराया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छोटे हाथी का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है और दुर्घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी जुटा रही है। हायर सेंटर में भर्ती घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

चौकी प्रभारी लोकपाल परमार बताया कि मोहम्मदपुर कुन्हारी में दो वाहन के टकराने की सूचना मिली थी जिसमें दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनको उपचार के लिए 108 के माध्यम से राजकीय अस्पताल हरिद्वार भेजा गया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Share.