लक्सर। तहसील क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कुड़ी हबीबपुर में बारिश से हुए जल भराव के सम्बन्ध में विद्यालय की सहायक अध्यापिका लिखित पत्र लेकर लक्सर उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंची जिसमें उन्होंने विद्यालय में जल भराव की समस्या के निराकरण कराने की मांग की वहीं पत्र में उनके द्वारा जल भराव का मुख्य कारण बारिश के पानी की निकासी बाधित होना बताया गया।

शिक्षकों द्वारा दिए गए पत्र में उपजिलाधिकारी गोपाल सिंह चौहान को अवगत कराया गया है की ग्राम कुड़ी भगवानपुर में जल निकासी बाधित होने के कारण राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुड़ी हबीबपुर (ग्राम कुड़ी भगवानपुर) के मुख्य गेट तथा विद्यालय प्रांगण में अत्यधिक जल भराव होने के कारण विद्यालय में आने जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पत्र में यह भी लिखा है की पूर्व में लोकसभा चुनाव के समय भी इस सम्बन्ध में सूचना दी गई थी जिसका उस समय अस्थाई समाधान किया गया था,

लेकिन वर्तमान समय में हालात पहले से भी बदतर हो गए हैं जिस कारण विद्यालय में आने-जाने में अत्यधिक कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है उसी को लेकर उन्होंने उपजिलाधिकारी लक्सर से समस्या के निराकरण के लिए उचित कार्रवाई करने की मांग की है। जिससे अवगत होकर लक्सर उपजिलाधिकारी गोपाल सिंह चौहान के द्वारा तत्काल सम्बंधित अधिकारियों को समस्या का जल्द से जल्द निराकरण कराने के लिए आदेशित किया गया।

Share.
Exit mobile version