हरीद्वार । लक्सर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 220 नशीली टैबलेट्स, 32 कैप्सूल और 6.02 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई को माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान 2025” के तहत अंजाम दिया गया है।

लक्सर पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के निर्देश पर, क्षेत्र में सक्रिय पुलिस टीम ने संभावित नशा तस्करी और बिक्री के स्थानों पर छापेमारी की। पुलीस ने अभियुक्त आबाद को नशीली दवाओं ( 220 नशीली टैबलेट व 32 कैप्सूल) के साथ और रहमान को 6.02 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया की दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है।

इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने अपने अनुभव और सूझबूझ का परिचय देते हुए नशीली दवाओं की तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाया है। टीम में व0उ0नि0 मनोज गैरोला, उ0नि0 अंशुल अग्रवाल, उ0नि0 दीपक चौधरी, हे0का0 रियाज अली, हे0का0 पंचम, कानि0 कपिल देव, और कानि0 सतपाल राणा शामिल थे।

पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर एक बड़ा प्रहार हुआ है।

Share.