हरीद्वार। लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें मोo शहजाद विधानसभा में नशे के खिलाफ अपनी बात रखते हुए कह रहे हैं कि देहात क्षेत्र में मेडिकल स्टोरो व परचून की दुकानो पर नशे का सामान धड़ले से बिक रहा है। जिस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं।

शहर से लेकर देहात क्षेत्र तक नशे का कारोबार किसी से छिपा नहीं है मेडिकल स्टोर से लेकर परचून की दुकानों पर भी नशे का सामान आसानी से मिल जाता है इसी मुद्दे को लक्सर विधायक ने विधानसभा में उठाया है। मोहम्मद शहजाद ने विधानसभा में नशे के खिलाफ बात करते हुए कहा कि मेडिकल स्टोर से लेकर परचून की दुकान तक नशे का सामान धड़ले से बिक रहा है उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि जो लोग महीना नहीं देते सिर्फ उनके खिलाफ कार्रवाई होती है आखिर यह कारोबार किसके संरक्षण पर चल रहा है इसकी जांच होनी चाहिए हमारे युवा पीढ़ी नशे से बर्बाद हो रही है।

लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद का यह वीडियो लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि नशे के खिलाफ यह एक बेहतरीन पहल है।

Share.

गुलशन आजाद, एक युवा पत्रकार है। जो अपराध एवं राजनितिक समेत समायिकी मुद्दो पर बिट करते है, पिछले 4 वर्षों से पत्रकारिता क्षेत्र में अपने योगदान से समाज को जागरूक करने में सक्रिय रहे हैं।

Contact is protected!