लक्सर: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व उनके सुपुत्र कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी विरेद्र रावत ने लक्सर पहुंचकर चुनावी कार्यालय का उद्वाटन किया. यह कार्यक्रम कांग्रेस पूर्व सेक्रेटरी सदस्य सतवीर चौधरी के नेतृत्व में किया गया. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर निशाना सातवें कहां की भाजपा 400 का नारा इस लिए दे रही है क्योंकि इनका लक्ष्य संविधान बदलना बदलें का हैं।

हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र वीरेन्द्र रावत का टिकट दिया है. जिसके बाद बीरेंदर सिंह रावत के जिले भर में चुनाव कार्यालय खुलने शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस प्रत्याशी बीरेंद्र रावत ने लक्सर नगर में भी अपने चुनावी कार्यालय का उद्धाटन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हवन पूजा कर कांग्रेस को भारी मतों से जीताकर राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का दावा किया.

कार्यालय उद्धाटन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी बीरेन्द्र रावत ने कहा भाजपा सिर्फ जनता को जुमले देना जानती है. उन्होंने कहां कांग्रेस ने 70 वर्षों तक देश मे सरकार चलाई है. इस बीच जनता को न तो महंगाई का सामना करना पड़ा है और न ही बेरोजगारी झेलनी पड़ी. हरीश रावत ने कहा देश में अगर हमारी सरकार बनती है तो हम लक्ष्मी सम्मान योजना चलाएंगे. हर बेटी व महिलाओं के खाते में 2500 रु. पर माह लक्ष्मी सम्मान के रू्प में भेजेंगे. उन्होंने कहा हम सभी के लिए एक साल की अप्रेंटिस कराएंगे. हर महीने अप्रेंटिस के दौरान सभी को 8500 रुपये वजीफा देने का भी काम करेंगे.

इस दौरान हरीश रावत ने कहा भाजपा ने लोगों को फ्री का राशन देकर उनका तेल निकालने का काम किया है. भाजपा सिर्फ लोगों को जाति धर्म मे बांट रही है. भाजपा के लोग 400 पर का नारा इसलिए दे रहे हैं क्योंकि यह संविधान विरोधी लोग हैं और संविधान को बदलना चाहते हैं।

इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी ने कहा कांग्रेस हमेशा से ही जनता के हितों की बात करती आई है. विकास की लड़ाई कांग्रेस लड़ती है. उन्होंने कहा जनता सब देख समझ रही है. उन्होंने कहा इस बार राहुल गांधी की अगुआई में देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

Share.

गुलशन आजाद, एक युवा पत्रकार है। जो अपराध एवं राजनितिक समेत समायिकी मुद्दो पर बिट करते है, पिछले 4 वर्षों से पत्रकारिता क्षेत्र में अपने योगदान से समाज को जागरूक करने में सक्रिय रहे हैं।

Contact is protected!