लक्सर। हरिद्वार लोकसभा से भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पहली बार लक्सर पहुंचे। रावत ने केंद्र सरकार द्वारा हासिल की गई उपलब्धियां को बयां करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस दौरान खानपुर विधानसभा सीट से राजपाल की टिकट पर प्रत्याशी रहे मुनेश चौधरी ने अपने 300 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

उत्तराखंड में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। चुनाव में एक महीने से भी काम का समय रह गया है। भाजपा से टिकट घोषित होने के बाद से ही त्रिवेंद्र रावत लोकसभा क्षेत्र में विधनसभावार ताबड़ौद कार्यक्रम कर चुनाव तैयारी में लग गए हैं, भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र रावत टिकट मिलने के बाद पहली बार लक्सर विधानसभा पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला उसे स्वागत किया। दौरान राज पास है विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे मनीष चौधरी ने अपने 300 से अधिक समर्थको के साथ भाजपा ज्वाइन की है।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले 10 सालों में भारत ने नई ऊंचाईयां छुई है। भाजपा मात्र एक ऐसी पार्टी है जोकि सबका विकास करती है व सभी को साथ लेकर चलती है इस पार्टी में सभी को सम्मान मिलता है महिला हो पुरुष हो बच्चे हो गरीब हो अमीर हो सभी के लिए बीजेपी में अपना स्थान है।

कांग्रेस के उम्मीदवार से चुनौती को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में
त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि विपक्ष में अभी कोई मेरे सामने नहीं आया है जब कोई विपक्ष में आएगा तो देख लेंगे विपक्ष में आने वाले किसी भी नेता को नापने के लिए फीता खरीदना पड़ेगा।

Share.

Contact is protected!