हरिद्वार। लंबे समय से हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनाव की तैयारी कर रही भावना पांडे का बसपा से भी टिकट कट गया है। खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि बसपा हरिद्वार लोकसभा सीट पर मुस्लिम चेहरे को टिकट दे सकती है।

सूत्रों के अनुसार, मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा सीट से पूर्व में बसपा के सिंबल पर विधायक रहे मौलाना जमील अहमद को बसपा हरिद्वार लोकसभा के चुनावी मैदान में उतारेगी। जिसकी घोषणा बसपा जल्द कर सकती है।

हरीद्वार लोकसभा सीट उत्तराखंड की हमेशा से ही हॉट सीट रही है, बसपा से मुस्लिम चेहरा चुनावी मैदान में उतरते ही हरिद्वार लोकसभा सीट का पूरा समीकरण बदल जाएगा। वहीं भावना पांडे ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है और अब बीजेपी के उम्मीदवार त्रिवेंद्र रावत को समर्थन कर सकती है।

जनवाणी एक्सप्रेस ने पूर्व में एक खबर प्रकाशित कर दावा किया था कि बसपा हरिद्वार लोकसभा सीट से किसी मुस्लिम चेहरे को टिकट दे सकती है जो अब बिल्कुल सच होती नजर आ रही है। सच्ची खबरें पढ़ने के लिए जनवाणी एक्सप्रेस को फॉलो करके रखे।

Share.

गुलशन आजाद, एक युवा पत्रकार है। जो अपराध एवं राजनितिक समेत समायिकी मुद्दो पर बिट करते है, पिछले 4 वर्षों से पत्रकारिता क्षेत्र में अपने योगदान से समाज को जागरूक करने में सक्रिय रहे हैं।

Contact is protected!