लक्सर। सुल्तानपुर स्थित आईसीएस कंप्यूटर इंस्टीटयूट से 62 छात्र- छात्राओं नेकंप्यूटर एडवांस डिप्लोमा पास आउट किया है इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर प्रवेज भारती ने छात्र-छात्राओं को डिप्लोमा सर्टिफिकेट वितरण कर उज्जवल भविष्य की कामना की है।

आईसीएस इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर प्रवेज भारती ने बताया कि सुल्तानपुर स्थित उनके आईसीएस कंप्यूटर सेंटर क्षेत्र का सबसे प्रतिष्ठ कंप्यूटर सेंटर है हमारे यहां छात्र-छात्राओं को कंप्यूटर तकनीकी से जुड़े विभिन्न प्रकार के कोर्स कराए जाते हैं, इंस्ट्यूट की ओर से विशेष प्रकार का एडवांस कंप्यूटर डिप्लोमा भी कराया जाता है जिसमें हम छात्र-छात्राओं को एक वर्ष का कंप्यूटर डिप्लोमा कराते है उसके 3 महीने बाद तक फिजिकल ट्रेनिंग दी जाती है कुल मिलाकर छात्र-छात्राओं को 15 महीने ट्रेनिंग के बाद कौशल हासिल होने पर सर्टिफिकेट वितरण किए जाते हैं इसी इंस्टिट्यूट से पास आउट 62 छात्राओं को सर्टिफिकेट वितरण किए गए हैं।

प्रवेज भारती ने आगे बताया कि सुल्तानपुर में जल्द ही डिजिटल मार्केटिंग, व हाई डिमांड लैंग्वेज पाइथन जैसी डिमांडिड स्किल सर्टिफिकेट कोर्स भी शुरू किए जा रहे हैं, हमारे यहां वेल ट्रेंड तकनीक विशेषज्ञ काम कर रहे हैं जो छात्राओं को तकनीकी स्किल मुहैया करा रहे है।

इस दौरान इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर प्रवेज भारती व सुल्तानपुर ब्रांच की हेड सोफिया नाज के साथ पूजा चौहान, खुशी इदरीसी, सारिका सैनी आदि टीचर व छात्र-छात्राओं के अध्यापकगण मौजूद रहे।

Share.

गुलशन आजाद, एक युवा पत्रकार है। जो अपराध एवं राजनितिक समेत समायिकी मुद्दो पर बिट करते है, पिछले 4 वर्षों से पत्रकारिता क्षेत्र में अपने योगदान से समाज को जागरूक करने में सक्रिय रहे हैं।

Contact is protected!